जादूगर अमानार से जादुई सेवाएँ और सहायताकाला जादू और प्रेम मंत्र

मेरा नाम एंड्री अनातोलीविच बलबन है, लेकिन जादू की दुनिया में मुझे अमनार के नाम से जाना जाता है। मेरा जन्म 18 जनवरी 1979 को यूक्रेन के सुरम्य शहर ओडेसा में हुआ था। अप्रैल 2024 तक, मैं दो महत्वपूर्ण पुस्तक श्रृंखलाओं का लेखक हूं: «द एकेडमी ऑफ ब्लैक मैजिक» और «प्रैक्टिकल एसोटेरिक साइकोलॉजी।» मेरे अनूठे योगदान में «द बैटल ऑफ़ द साइकिक्स: ब्लैक बनाम व्हाइट» के यूक्रेनी संस्करण के छठे सीज़न में भाग लेना शामिल है, जो 2010 में हुआ था। मैंने व्यावहारिक और नैदानिक ​​मनोविज्ञान के क्षेत्र में पेशेवर रूप से विकास किया है (मास्टर डिग्री प्राप्त की है) ), साथ ही मनोचिकित्सा, काले जादू की उपेक्षा किए बिना, जहां मैंने 25 वर्षों से अधिक समय से निजी प्रैक्टिस बनाए रखी है।

मेरी पहली पुस्तक श्रृंखला, «द एकेडमी ऑफ ब्लैक मैजिक» में 2002 से दो भागों में «द हायर सेरेमोनियल ब्लैक मैजिक» से शुरू होने वाली रचनाएँ शामिल हैं, इसके बाद 2010 से «जादू टोना में 22 पाठ» और «द हैंडबुक ऑफ़ विचक्राफ्ट» के साथ समाप्त होती हैं। और 2019 में «विजार्ड्स आर मेड, नॉट बॉर्न» सभी रूसी में प्रकाशित हुए हैं, «द प्रैक्टिकल कोर्स इन हायर मैजिक» का 25 भाषाओं में अनुवाद किया गया है और «ब्लैक मैजिक» नाम से बिक्री के लिए उपलब्ध है। मेरी दूसरी श्रृंखला, «प्रैक्टिकल एसोटेरिक साइकोलॉजी» में पांच पुस्तकें शामिल हैं, उनमें «एक्सप्रेस डायग्नोस्टिक्स फॉर कर्स, लव स्पेल, एंड पोज़िशन्स,» «टेस्ट फॉर मैजिकल एबिलिटीज़,» «77 अपील्स टू द हायर सेल्फ,» «रिलेशनशिप्स एंड देयर प्रॉस्पेक्ट्स» शामिल हैं। : अवचेतन के साथ एक संवाद,» और «जादू की शक्ति से उपचार।» मैं वर्तमान में तीन नए प्रकाशनों पर काम कर रहा हूं: «जादूगर के रूप में मेरा पेशा,» «कर्मा डायग्नोस्टिक्स,» और «नेक्रोमेंटिक साइकोथेरेपी।»

यदि आपको व्यावहारिक जादू के क्षेत्र में सहायता की आवश्यकता है, तो बेझिझक संपर्क करें। मैं आपकी कैसे सहायता कर सकता हूं, इसका मूल्यांकन करने के लिए परामर्श देने के लिए तैयार हूं। मेरा काम भूगोल, धार्मिक मान्यताओं या यौन रुझान तक सीमित नहीं है। आप कार्य की शर्तों और जटिलता के आधार पर, 500 यूरो और उससे अधिक से शुरू होने वाली सेवाओं के लिए पूर्ण पूर्व भुगतान की उम्मीद कर सकते हैं। परामर्श में ईमेल या टेक्स्ट संदेशों के माध्यम से आपके मुद्दे पर चर्चा करना शामिल है, जहां आपको वांछित परिणाम का वर्णन करना चाहिए।

यह समझना महत्वपूर्ण है कि मेरे परामर्श 100 यूरो के पूर्व भुगतान के बिना व्यक्तिगत संबंधों, भविष्य की घटनाओं, या अभिशाप निदान को कवर नहीं करते हैं।

मेरा लक्ष्य जादुई कार्यों के माध्यम से अपने ग्राहकों को उनके वांछित परिणाम प्राप्त करने में मदद करना है। मेरी निजी प्रैक्टिस में कई नवोन्मेषी तरीके मौजूद हैं जो त्रुटि-मुक्त और त्वरित ऑर्डर पूर्ति की अनुमति देते हैं। अपने ग्राहकों के प्रति ईमानदारी और सत्यनिष्ठा मेरे मूल सिद्धांत हैं, जो मुझे उनमें से कई के साथ साझेदारी स्थापित करने और सिफारिशों के माध्यम से नए ग्राहकों को आकर्षित करने में सक्षम बनाते हैं।

जो कोई भी मेरी सेवाओं का उपयोग करने का निर्णय लेता है उसे स्वचालित रूप से उपहार के रूप में जादुई सुरक्षा प्राप्त होती है। अपनी जादुई ज़रूरतों के लिए तत्काल सहायता प्राप्त करने का अवसर न चूकें।

मुझसे संपर्क करने के लिए, ईमेल [email protected] या फ़ोन +37257323296 (व्हाट्सएप, वाइबर, टेलीग्राम) का उपयोग करें। मुझे अपनी मूल भाषा में लिखें. अपने मुद्दे से जुड़े सभी लोगों की तस्वीरें और नाम तुरंत भेजना, साथ ही वांछित परिणाम निर्दिष्ट करना महत्वपूर्ण है। आपके अनुरोध को पूर्ण गोपनीयता के साथ संभाला जाएगा।
मेरी अंग्रेजी भाषा की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ: lovespell.eu